Watch: मैं Captain नहीं Goalkeeper अमरिंदर


नई दिल्ली (30 सितंबर)।

कैप्टन अमरिंदर सिंह राजनीति के मझे खिलाड़ी है. पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से कैप्टन लगातार सुर्खियों में बने हैं. हर कोई जानना चाहता है कि उनका अगला मूव क्या होगा. पंजाब में चुनाव 2022 में होने हैं इसलिए खास तौर पर मीडिया की उन पर नज़रें हैं. लेकिन मीडिया के लगातार कैप्टन अमरिंदर सिंह को फॉलो करने ने उनके हमनाम एक शख्स की अनजाने में मुश्किल बढ़ा दी हैं. ये शख्स हैं भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर.



अमरिंदर इतने परेशान हुए कि उन्हें ट्वीट करके मीडिया संस्थानों और पत्रकारों को आगाह करना पड़ा. दरअसल मीडिया से जुड़े कई लोग कैप्टन अमरिंदर से जुड़ी ख़बरों में उन्हें टैग करने की जगह भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर को टैग किए जा रहे थे. इस भ्रम की वजह ये भी हो सकती है कि दोनों अमरिंदर को ट्विटर पर वैरीफिकेशन वाला ब्लू टिक मिला हुआ है. हालांकि कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्विटर हैंडल @capt_amrinder है वहीं गोलकीपर अमरिंदर का @Amrinder_1 है.

गोलकीपर अमरिंदर ने ट्वीट में लिखा- डियर न्यूज़ मीडिया, पत्रकारों, मैं अमरिंदर सिंह हूं, भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर, मैं पंजाब का पूर्व मुख्यमंत्री नहीं हूं. कृपया मुझे टैग करना बंद कीजिए.

ये रिपोर्ट लिखे जाने तक गोलकीपर अमरिंदर के ट्वीट को आठ हजार से ज्यादा रिप्लाई, 2 हजार से ज्यादा रीट्वीट और 55 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे.

गोलकीपर अमरिंदर के ट्वीट पर कैप्टन अमरिंदर सिंह की नज़र पड़ी तो उन्होंने ट्वीट किया- मेरे युवा दोस्त आपके साथ मेरी सहानुभूति है, तुम्हारे आने वाले गेम्स के लिए शुभकामनाएं.

इस मामले में सोशल मीडिया यूज़र्स भी मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा कि इसी बहाने देश की जनता को मालूम हो गया कि देश की फुटबॉल टीम के गोलकीपर कौन हैं.

वक्त बताएगा कैप्टन अमरिंदर राजनीति के मैदान में कहां गोल करते हैं लेकिन फिलहाल उनके हमनाम गोलकीपर अमरिंदर ज़रूर अपने को टैग किए जाने से परेशान हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.