पाबला डे की आप सब को बहुत बहुत बधाई...खुशदीप



हरदिलअजीज बी एस पाबला जी का जन्मदिन मैंने खोजी पत्रकारिता के ज़रिए पता कराया था...इस ब्लॉगयोगी ने 21सितंबर को दुनिया में जन्म लिया...मैंने पिछले साल प्रस्ताव किया था कि 21 सितंबर को हर साल ब्लॉगजगत में पाबला डे के तौर पर मनाया जाए...इसलिए आप सभी को पाबला डे की बहुत बहुत बधाई....

खुशी जन्मदिन की हो या वैवाहिक वर्षगांठ की, सबसे पहले सूचना पाबला जी से ही मिलती है...पिछले साल मेरी वैवाहिक वर्षगांठ या जन्मदिन पर जितनी बधाईयां मिली थीं, उससे पहले किसी साल में नहीं मिली थी...सिर्फ पाबला जी के ब्लॉग की मेहरबानी से...

मुझे पिछले साल ताज्जुब इस बात पर भी हुआ था कि मैंने कभी उन्हें नहीं बताया था कि मेरी वैवाहिक वर्षगांठ कब है लेकिन 17 अक्टूबर की पूर्वसंध्या पर ही उन्होंने मुझे फोन पर बधाई दी तो मैंने उनसे पूछा भी था कि आपको कैसे पता चला...लेकिन उन्होंने नहीं बताया....ठीक वैसे ही जैसे हम पत्रकार कभी अपने सोर्स का खुलासा नहीं करते...पाबलाजी वाकई वो ब्लॉगयोगी हैं जिन्होंने इस विधा को वर्चुएल्टी से निकालकर रिएल्टी में बदला है...

सब की खुशियों को याद रखने वाले पाबला जी बस अपने जन्मदिन या वैवाहिक वर्षगांठ पर पोस्ट नहीं लगाते...पाबला जी को पूरे ब्लॉगजगत की ओर से एक गीत समर्पित है....

एक टिप्पणी भेजें

17 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. ओजी पाबला जी तुसी जुग जुग जियो जी...बल्ले बल्ले ते शावा शावा करदे रवो जी...बोलो यार हड्डिप्पा...हुर्रे...
    नीरज

    जवाब देंहटाएं
  2. पाबला जी को हैप्पी वाली हैप्पी बर्थडे ...........

    जवाब देंहटाएं
  3. जन्मदिन की ढेरों बधाईयाँ पाबला जी

    जवाब देंहटाएं
  4. पाबला जी को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनायें

    जवाब देंहटाएं
  5. पाबला जी , तुस्सी ग्रेट हो .
    जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनायें .

    जवाब देंहटाएं
  6. पाबला जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई, हम भिलाई जाकर उनका जन्मदिन मना भी आए। शुभकामनाएं।

    जवाब देंहटाएं
  7. आप सभी शुभाकांक्षियों, स्नेहियों, मित्रों, परिचितों का आभार
    कि
    आपने इस नाचीज को इतना मान दिया

    आप सबकी अपेक्षायों पर खरा उतर सकूँ
    सतत प्रयास रहेगा मेरा

    पुन:
    कोटि कोटि धन्यवाद

    स्नेह बनाए रखिएगा

    जवाब देंहटाएं
  8. belated happy birthday pabla ji laddo shadoo kadon kahn no miln ge . tusi jug jug jiya blog jagat de shann bane raho

    जवाब देंहटाएं